अपने महिला प्रीमियर लीग 2024 सीज़न में हार की शुरुआत करने के बाद, यूपी वारियर्स और दिल्ली कैपिटल्स सोमवार को एक बड़े खेल में आमने-सामने हैं। कौन सी टीम आएगी शीर्ष पर?

यह WPL 2024 सीज़न का पहला कार्यदिवस खेल है क्योंकि यूपी वारियर्स का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स से होगा। दोनों पक्षों ने अपने सीज़न की शुरुआत दिल तोड़ने वाली हार के साथ की। जैसे-जैसे टूर्नामेंट अगले चरण में पहुंच रहा है, दोनों पक्षों को खेल जीतने की कोशिश करने की जरूरत है।

यूपी वारियर्स (यूपी-डब्ल्यू) आरसीबी के खिलाफ अपने शुरुआती मुकाबले में 2 रन से पिछड़ गई। एलिसा हीली और उनकी टीम दूसरे टाइम-आउट के बाद हार से विशेष रूप से निराश होगी। गेंदबाजों ने सराहनीय प्रदर्शन करते हुए बेंगलुरू की अच्छी बल्लेबाजी पिच पर आरसीबी को महज 157 रन पर रोक दिया।

सीज़न के शुरूआती मैच में मुंबई इंडियंस द्वारा की गई डकैती के बाद दिल्ली कैपिटल्स (DEL-W) हताश हो गई थी। मेग लैनिंग और उनकी टीम ने प्रतियोगिता में वापस आने के लिए अच्छा प्रदर्शन किया था। कागजों पर दिल्ली कैपिटल्स के सभी आधार कवर हो चुके हैं। एक चीज़ की कमी है कि वे महत्वपूर्ण क्षणों का लाभ नहीं उठा पाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *